पानीपत : हरियाणवीं गायक विकास कुमार से हाथापाई, गोली मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 08:34 AM (IST)

पानीपत : मॉडल टाऊन निवासी हरियाणवीं गाने 'हट ज्या ताऊ पाच्छै नै, नाचण दे जी भरकै नै' के गायक विकास कुमार मध्यरात्रि करीब साढ़े 12 बजे अपने दोस्तों के साथ बस स्टैंड के नजदीक स्थित ए.एम.-पी.एम. स्टोर पर सैंडविच लेने के लिए गए थे। इस रैस्टोरैंट के ऊपर कमरे में कुछ युवक बैठे हुए पार्टी एंज्वॉय रहे थे। जब उन्हें गायक विकास कुमार के आने का पता चला तो उनमें से एक युवक नीचे आया तथा खुद को फौजी बताते हुए गायक से कहा कि उसके अन्य साथी फौजी ऊपर बैठे हैं तथा सभी उसके साथ एक सैल्फी लेने के इच्छुक हैं।

देश के प्रहरियों का सम्मान रखते हुए गायक विकास कुमार उनके साथ ऊपर जाकर सैल्फी देने को तैयार हो गया। जैसे ही वह ऊपर गया तो वहां पर कुछ युवक ड्रिंक कर रहे थे। जिन्होंने विकास कुमार को भी ड्रिंक पीने का आफर दिया, जिसके लिए उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया। जिस पर युवकों को गुस्सा आ गया तथा उन्होंने गायक को कॉलर से पकड़ते हुए हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही गोली चलाकर जान से मारने की धमकी भी दी। ऊपर के कमरे से शोर शराबा सुनकर गायक विकास के गनमैन व उसके दोस्त दौड़कर ऊपर गए तो उनके साथ भी हाथापाई की गई।

बाद में गायक विकास ने वहां से नीचे उतर कर पूरे मामले के बारे में स्टोर संचालक को बताया तो उसने फोन करके पुलिस को मौके पर बुला लिया, जिसके बाद थाना शहर पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले गई। बाद में युवकों ने अपनी गलती के लिए गायक विकास से माफी मांग ली तथा गायक ने भी उन्हें माफ करते हुए मामला दर्ज न करने की बात कही। जहां पर आरोपी पक्ष के लोगों द्वारा गलती की माफी मांगने पर समझौता हो गया। जिस पर गायक द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static