Haryana: एलिवेटेड ब्रिज पर भयानक सड़क हादसा, एक साथ 4 दोस्तों की हुई Death...यू खींच ले गई मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 06:11 PM (IST)

पानीपतः हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार देर रात एलिवेटेड ब्रिज पर सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक ने ब्रेजा कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के गांव कुंडली निवासी रोहित, नितिन, अक्षय, राहुल और सौरव पांचों दोस्त ब्रेजा कर में सवार होकर शुक्रवार रात को सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे। ये सभी दोस्त टूर एंड ट्रैवल कंपनी का काम करते थे। कंपनी के काम के चलते सभी पानीपत आ रहे थे। कहा जा रहा है कि जब उनकी पानीपत के एलिवेटेड पुल पर पहुंची तो एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर पहले एलिवेटेड पुल के डिवाइडर पर टकराई और फिर पोल पर जा लगी। जिसके चलते कार में आग भी लग गई। 

पुलिस का कहना है कि इस  हादसे में कुंडली निवासी रोहित, नितिन अक्षय और जाटी गांव निवासी राहुल की मौत हो गई, जबकि जाटी गांव का सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static