हरियाणा में बड़ा हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, मां-बेटी समेत 2 बच्चों की गई जान

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 11:37 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में आए दिन सड़क हादसे देखने को मिल रहे है जहां पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापिस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार ईको कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकरा गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीन माह के बच्चे, पांच साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस इस हादसे की गम्भीरता से जांच में जुटी है।

PunjabKesari

बता दें कि मृतकों की पहचान दिव्यांश उम्र 3 माह , कविता उम्र 40 साल , संतरा उम्र 52 साल और वाणी उम्र 16 साल के रूप में हुई है। दिव्यांश और वाणी भाई बहन हैं तो वहीं कविता और संतरा मां और बेटी बताई जा रही हैं। कविता दोनों बच्चों की मौसी और संतरा दोनों बच्चों की नानी थी। पूजा और चीकू घायल है, दोनों मां-बेटी है। पूजा भी संतरा की बेटी है और दिव्यांश और वाणी पूजा के बच्चे थे।

वहीं सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव करेवड़ी के पास एक हादसा हुआ है। मौके पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ईको कार पत्थर से जा टकराई है। यह जानकारी मिली है कि ये शाहबाद डेयरी दिल्ली के रहने वाले थे और हादसे की जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static