एक बार फिर सुर्खियों में आए पानीपत के सिंघम पुलिसकर्मी, क्यों लगाने पड़े ‘चोर जिंदाबाद’ के नारे ?

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 06:15 PM (IST)

पानीपत(सचिन) : पुलिस प्रशासन पर रिश्वतखोरी जैसे आरोप लगाकर कई बार चर्चाओं में रहने वाले पानीपत के सिंघल पुलिसकर्मी आशीष कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हेड कांस्टेबल आशीष कई बार पानीपत पुलिस पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने और अपराधियों के साथ मिलीभगत करने के आरोप लगा चुके हैं। एक बार फिर आशीष कुमार ने एक वीडियो जारी कर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हेड कांस्टेबल ने कहा कि उन्होंने रिश्वतखोर पुलिसकर्मियों को पकड़ा था, जबकि इसके लिए उन्हें ही लाइन हाजिर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त पुलिसकर्मियों पर गृह मंत्री अनिल विज के आदेश भी कोई असर नहीं डाल पा रहे। आशीष कुमार ने कहा कि यहां चोरों का ही राज चलेगा। यही नहीं उन्होंने कहा कि चोर जिंदाबाद, चोर जिंदाबाद।

 

PunjabKesari

 

वीडियो जारी कर पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

 

बता दें कि आशीष कुमार ट्रैफिक पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। वे इससे पहले भी कई बार पुलिसकर्मियों पर रिश्वत लेने का आरोप लगा चुके हैं। एक बार फिर अपनी वर्दी में ही आशीष कुमार ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि कई पुलिसकर्मी पानीपत में वाहन चालकों से अवैध वसूली कर हर दिन हजारों रुपए की कमाई करते हैं। उन्होंने कहा कि यहां पुलिसकर्मी सरेआम रिश्वत लेते हुए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। हेड कांस्टेबल ने बताया कि उनके पास वीडियो में सबूत भी है। इसके बावजूद उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जाती है। आशीष कुमार ने कहा कि ईमानदारी से काम करने पर उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जाती है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी सरेआम हो रही रिश्वतखोरी को रोक नहीं पा रहे है। सिंघम पुलिसकर्मी ने कहा कि उन्हें एक बार फिर से लाइन हाजिर कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रशासन को चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। यही नहीं उन्होंने कहा कि उन्हें नौकरी जाने का कोई डर नहीं है। अधिकारी चाहें तो उन्हें आज ही नौकरी से निकाल दें।

 

PunjabKesari

 

दिसंबर में गृह मंत्री अनिल विज से की थी मुलाकात

 

बता दें कि आशीष कुमार ने पिछले महीने दिसंबर में ही गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की थी। आशीष कुमार ने विज से कहा था कि वे कई रिश्वतखोर पुलिस कर्मचारियों को पकड़ कर एसपी के हवाले कर चुके हैं। उन्होंने गृह मंत्री के जनता दरबार में बताया था कि उन्हें ड्यूटी नहीं करने दी जा रही है। इस पर अनिल विज ने कहा कि वे ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों के चालान करते रहें। अगर कोई पूछे तो कह देना कि होम मिनिस्टर ने कहा है। गृह मंत्री ने ईएचसी को दोबारा ट्रेफिक पुलिस में तैनात करने के निर्देश जारी किए थे।

 

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static