बेटी के प्रेम विवाह से नाराज थे परिजन, हमला कर अपहरण का किया प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 08:57 PM (IST)

गोहाना(सुनील): सोनीपत जिले के गोहाना के गांव जौली में कुछ लोगों ने प्रेम विवाह करने वाली युवती के अपहरण का प्रयास किया। करीब दर्जन भर लोगों ने विवाहिता मीनाक्षी को घर से निकाल कर गली में बुरी तरह से घसीट कर पीटा। विवाहिता की लात, घूंसों से पिटाई की गई। विवाहिता मीनाक्षी पर हमला करने वालों में कुछ महिलाएं भी शामिल थी। आरोप है कि इस हमले में पीड़िता के जेवर भी तोड़ दिए हैं। यही नहीं हमला करने वाले गिरोह ने उसे गाड़ी में डालने का भी प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। मीनाक्षी की शिकायत पर थाना गोहाना पुलिस ने 6 महिलाओं समेत 14 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। हालांकि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

करीब 6 महीने पहले अपनी पसंद से किया था प्रेम विवाह

जानकारी के अनुसार गांव खेड़ी गुर्जर निवासी मीनाक्षी ने करीब 6 महीने पहले नरेंद्र के साथ प्रेम विवाह किया था। इस शादी से मीनाक्षी के परिवार वाले खुश नहीं है। अब नाराज परिजनों ने उसके अपहरण का प्रयास किया है। मीनाक्षी ने थाना सदर गोहाना पुलिस को बताया कि लव मैरिज के बाद अब वह पति के साथ खुश है। हालांकि उसके परिजन उसकी शादी से नाराज हैं और उनकी शादी को तोड़ने के प्रयास कई बार बार कर चुके हैं।

मीनाक्षी का आरोप, हमला करने वालों में परिवार के लोग शामिल

मीनाक्षी ने बताया कि वह अपने पति नरेंद्र के साथ गांव जौली में शादी में शामिल होने आई थी। वहां पर वह अपने परिजनों के साथ बात कर रही थी। इसी बीच एक स्कोर्पियो गाड़ी में सवार होकर उसका भाई अंकित नाते रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा। उसके साथ कैथल के गांव बहाना निवासी राजबीर, अशोक विहार निवासी अहाल, कविता, अमित, सुगीत चाचा, पिपली निवासी बुआ अनीता,गांव भाना निवासी बुआ पूजा, कुरुक्षेत्र निवासी मीना व उसका पति विनोद, बुआ पूजा की मम्मी विमला व पड़ोसन और उसका पति राकेश, जौली निवासी मौसी मुकेश व अजय, गांव किरमच निवासी सुदेश भी थे। सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसका अपहरण करने का प्रयास भी किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static