बस में यात्री की हार्टअटैक से मौत, करनाल के खैरेती लाल के रूप में हुई मृतक की शिनाख्त

11/22/2020 1:03:02 PM

रादौर(कुलदीप सैनी):  रादौर के गांव दामला के पास हरियाणा रोडवेज की एक बस में अचानक यात्री की चलती बस में हार्टअटैक से से मौत हो गई। मृतक की पहचान करनाल के सैक्टर 6 निवासी खरैती लाल के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को मामले की सुचना के बाद शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

यमुनानगर से  हरियाणा रोडवेज करनाल डिपो की एक बस आज जैसे ही दामला के पास पंहुची, तो उसमे बैठे एक यात्री को सीने में अचानक जोरदार दर्द शुरू हो गया जिसके बाद चालाक बस को रादौर सरकारी हॉस्पिटल में लेकर पंहुचा, ताकि पीड़ित व्यक्ति को इलाज मुहैया करवाया जा सके, लेकिन जब वह यहाँ पंहुचे तो चिकित्सकों ने जाँच के बाद उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

बस के परिचालक दीपक कुमार ने बताया की वे यमुनानगर से बस लेकर करनाल के लिए निकले थे, उनकी बस जैसे ही दामला गांव के पास पंहुची, तो एक यात्री की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद वे इलाज के लिए यहाँ हॉस्पिटल में लेकर पंहुचे, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। वही सुचना पाकर रादौर पुलिस भी मौके पर पंहुची और मामले में कार्यवाही शुरू की। जाँच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया की मृतक खरैती लाल करनाल का रहने वाला था। मांमले की जानकारी परिजनों को दे दी गई है, परिजनों को शव की शिनाख्त करवाने के बाद शिकायत के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

 


Isha

Related News