कोरोना से मरने वाले मरीज ने नहीं लगवाई थी वैक्सीन, लक्षण दिखने के दूसरे दिन तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 11:20 PM (IST)

टोहाना (सुशील): फतेहाबाद जिले के उपमंडल टोहाना के जाखल में आज एक कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। बताया गया कि मृतक के परिवार के तीन अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वहीं मृतक की दिल की बाईपास सर्जरी हुई थी और वह शुगर का मरीज था। मृतक ने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई थी, जिसने कोरोना लक्षण दिखने के दो दिनों में ही दम तोड़ दिया। कोरोना मरीज की मौत के बाद इलाकावासी सहमे हुए हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाखल के डॉक्टर कमलदीप ने बताया कि जाखल के 64 वर्षीय व्यक्ति को 6 जनवरी को अस्पताल लाया गया था, जिसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 7 जनवरी को कोविड जांच के लिए सैंपल लिए लिया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 7 जनवरी की रात ही मरीज ने दम तोड़ दिया। 

डॉ. कमलदीप ने बताया कि मृतक ने कोरोना से बचाव की वैक्सीन नहीं लगवाई थी। इसके अलावा मृतक शुगर की बीमारी से ग्रस्त था और उसके दिल की बाईपास सर्जरी भी हुई हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के तीन अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार सरकार की हिदायतों अनुसार करवाया जाएगा। जाखल में जनवरी माह के पहले सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 हो गई है। उन्होंने आमजन से  स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताए नियमों की पालना करने का आह्वान किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static