गुड़गांव - पटवारी व निजी सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 10:53 PM (IST)

गुड़गांव / तावडू, (ब्यूरो): शहर के मोहम्मदपुर रोड पर स्थित जिम के सामने एक गली से विजिलेंस टीम ने एक पटवारी व उसके निजी सहायक को दाखिल खारिज रिपोर्ट दर्ज करने के नाम पर लिए गए 9 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों काबू किया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


विजिलेंस टीम ने तावडू के बावला निवासी पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। विजिलेंस टीम के निरीक्षक जयपाल के मुताबिक पीड़ित बावला निवासी जाकिर ने बयान में बताया कि उन्होंने छारोड़ा राजस्व सीमा में भूमि खरीद की हुई थी। संबंधित भूमि का दाखिल खारिज दर्ज करवाने के लिए वह कई दिनों से पटवारी के चक्कर काट रहा था, लेकिन हल्का पटवारी नरेंद्र कुमार का निजी सहायक दिलीप उनसे 9 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था। पीड़ित जाकिर ने इसकी सूचना विजिलेंस ब्यूरो टीम को दे दी। साथ ही दावा किया कि उसके पास पटवारी के निजी सहायक द्वारा फोन पर रिश्वत की मांग करने का ऑडियो के रूप में सबूत भी है।

 

विजिलेंस टीम ने सोमवार को पीड़ित जाकिर को रिश्वत के रूप में दिए जाने वाले नोटों में रंग लगाकर पटवारी कार्यालय में भेजा। जहां पर पटवारी के निजी सहायक दिलीप ने उनसे 9 हजार रुपए ले लिए। इसी दौरान विजिलेंस की टीम ने मौके पर दबिश देकर पटवारी नरेंद्र कुमार और नकली पटवारी के रूप में साथ दे रहे दलीप निवासी सुंध को मौके से दबोच लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static