गोहाना में कश्यप समाज के लोगों ने निकली विजय संकल्प यात्रा, मोहनलाल बडोली भी रहे मौजूद, चुनावों में किया जीत का दावा

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:50 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में कश्यप समाज के लोगों ने शहर ने कश्यप सम्मान विजय संकल्प यात्रा निकाली। जिसमें मुख्य अतिथि के तोर पर सोनीपत लोकसभा से बीजेपी प्रत्यासी मोहनलाल बड़ोली यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान मोहनलाल बड़ोली ने प्रदेश में सभी दस की दस सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल गोहाना में पहुंचे थे। जिस दौरान लोगों की भारी भीड़ ने दिखा दिया की वो बीजेपी के साथ है और तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखना चाहती है।

आज विरोधियों को पता है वो प्रदेश में सभी सीटों पर हर रहे है, लेकिन वो दिखावे के लिए लगे हुए है, लेकिन जनता का साथ और आशीर्वाद बीजेपी के साथ है अबकी बार 400 पर तीसरी बार मोदी सरकार के साथ लगातार बीजेपी आगे बढ़ रही है।

वहीं, गोहाना नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी व सोनीपत जिले के जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने भी कहा कि आज गोहाना में महारजा कश्यप चौक की पूर्ति स्थापना के मोके पर गोहाना में एक शोभा यात्रा निकाली और मोहन लाल बड़ोली को अपना समर्थन दिया है। यात्रा कश्यप चौक से शुरू होकर शहर में होते हुए महम रोड पर राजू वीरमणि के ऑफिस में ख़तम हुई है लोगोम में बीजेपी के प्रति सभी समाज के लोगो में अपना समर्थन दिया है लोगो में बीजेपी के प्रति लोगो में लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static