टीके लगाने पहुंची टीम के साथ मारपीट, बंधक बनाया, मामला दर्ज

9/27/2021 10:31:01 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): कोविड-19 के टीके लगवाने पहुंची टीम के साथ गांव के लोगों ने मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टीम को मुक्त कराया। पुलिस ने निवर्तमान सरपंच सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोल की तरफ से डा. नंदकिशोर एएमओ की अगुवाई में टीकाकरण टीम गांव कुंडल पहुंची थी। 

यहां पर सरकारी स्कूल में जब टीम काम कर रही थी तभी वहां पर निवर्तमान सरपंच मनोज, राजू प्रधान सहित करीब डेढ़ दर्जन लोग पहुंचे। इन्होंने ड्राटा एंटी ऑपरेटर को धमकाकर कहा कि पहले उनके आदमियों को टीके लगाओ। इस पर ऑपरेटन ने कहा कि पहले जो लोग लाइन में लगे हैं उन्हें लगाने उपरांत लगाएंगे। इस बात पर मनोज ने ऑपरेटर कमलपाल को चांटा मार दिया। इसके बाद अन्य लोगों ने कुर्सी, टेबल, तोड़ते हुए टीम के बाकी सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इसके बाद टीकाकरण काम रूकवाकर टीम को बंधक बना लिया। डॉ.नंदकिशोर के साथ भी गालीगलौच की गई और जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बाद में जब टीम ने अपना सामान चेक किया तो वैक्सीन के आठ वायल व 150 सीरिंज गायब मिली।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static