बिजली-पानी की किल्लत से लोगों का हुआ बुरा हाल, गोहाना में लग रहे कई-कई घंटों के कट

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 12:52 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : बिजली-पानी की कमी के चलते हरियाणा में आए दिन जाम लग रहे है। वहीं दूसरी ओर शहर के लोगों का भी बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से बिजली का ये हाल है कि पूरे दिन में मुश्किल से 6 घंटे बिजली मिल रही है जिससे न केवल बच्चों कि पढ़ाई बाधित हो रही है बलिक लोग पीने के पानी को भी तरस गए हैं। लोगों के कामकाज ढप्प होते जा रहे है। 

वहीं दुकानदारों की मानें तो दिन के समय तो दुकानों व घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से गोहाना शहर में दिन व रात के समय बिजली के कट लग रहे है जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दुकानों पर ग्राहक नहीं है। बिजली की वजह से काम पर असर पड़ रहा है। ऊपर से बिजली की वजह से पानी की समस्या भी आ रही है।  

अधिकारी एस सी संदीप जेन ने बताया कि इस साल गर्मी पहले आने से बिजली सप्लाई की डिमांड एक दम से बढ़ने से बिजली की कुछ प्रॉब्लम आ रही है। इस समय हरियाणा स्टेट में दो हजार की डिमांड कम पड़ रही है। सोनीपत जिले में भी पांच सो मेगा वाट बिजली की कमी है जिससे उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा बिजली की कमी को देखते हुए जितनी जरूरत है उतनी ही बिजली उपयोग करें ताकि बिजली की कमी को पूरा किया जा सके।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static