थाने में बुलाकर व्यक्ति को बेटी के कपड़े उतारने की दी धमकी, शर्मसार हुए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 01:50 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर गांव भागल के पास 45 वर्षीय होशियार सिंह ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि सीआईए-टू पुलिस ने चोरी का फोन प्रयोग करने के आरोप में शुक्रवार रात 9 बजे होशियार सिंह के बेटे मलकीत को हिरासत में लिया था जिस बारे में सुबह होशियार सिंह कुछ ग्रामीणों को साथ लेकर सीआईए थाने में पहुंचा। 


थाने में बुलाकर बेटी के कपड़े उतारने की दी धमकी

वहां मौजूद जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि सीआईए पुलिस ने होशियार सिंह को धमकी दी कि तुम्हारी बेटी को थाने में लाकर कपड़े उतार देंगे। उसे उसके गांव वालों के सामने इतना शर्मशार कर दिया कि होशियार सिंह बहाना लगाकर थाने से बाहर आया और कुछ दूरी पर जाकर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर एएसआई प्रदीप व तीन अन्य पुलिसकर्मियों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर है। 

परिजनों कहना है कि जिस मोबाइल के आरोप में सीआईए ने युवक को घर से उठाया। वह मोबाइल खेत के पास सड़क किनारे मिला था। अनजाने में युवक ने उसमें अपनी सिम डाल ली थी। शुक्रवार रात उनके घर तीन पुलिसकर्मी आए और उसके भतीजे मलकीत के बारे में पूछा। परिवार ने मलकीत को बुलाया तो पुलिस वाले मलकीत को साथ लेकर चले गए। एक पुलिसकर्मी ने अपना नाम एएसआई प्रदीप बताया और उन्हें सुबह बुलाया। शनिवार सुबह मलकीत का पिता होशियार सिंह और ग्रामीण सीआईए-टू में पहुंच गए। वहां एएसआई प्रदीप व उसके तीन-चार सहयोगी मिले। एएसआई प्रदीप ने कहा कि मलकीत ने मोबाइल चोरी किया है। परिवार ने कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता। एएसआई प्रदीप ने सभी के सामने मलकीत के पिता होशियार सिंह को धमकाना शुरू कर दिया। धमकी दी कि अब तुम्हारी बेटी को उठाकर लेकर आऊंगा। बेटी को थाना में लाकर कपड़े उतारने की धमकी दी।


गोली मारने की भी दी थी धमकी


मलकीत ने अवैध तौर पर हिरासत में लेने की पुलिस को एक अन्य शिकायत भी दी, जिसमें आरोप लगाया कि रात 9 बजे एएसआई प्रदीप व उसके सहयोगी उसे सीआईए टू लेकर आए। थाना लाते समय उसे भागल चौकी के पास आकर गोली मारने की धमकी दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static