Rohtak: 300 गज प्लॉट की रजिस्ट्री को लेकर दबाव में था व्यक्ति, उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 08:48 AM (IST)

रोहतक : सुडांना गांव में 300 गज के प्लाट को रजिस्ट्री के मामले को लेकर व्यक्ति ने खेत में जाकर फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली रजिस्ट्री के मामले को लेकर वह काफी परेशान चल रहा था। हालांकि पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सुडांना गांव निवासी बबीता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने 2015 में ने काहनौर रोड दालम आला तालाब के पास सुरेन्द्र पुत्र जयपाल से 300 गज का प्लाट खरीदा था जिसकी कीमत 6 लाख रुपए सुरेन्द्र को दे दी थी। राशि भुगतान का शपथ पत्र प्राप्त कर लिया था। अब सुरेन्द्र, नसीब, संजय पुत्र जयपाल, अमित पुत्र नसीब, बबली पत्नी नसीब, सोनू सुरेन्द्र जयपाल पुत्र मीर सिंह वासियान गांव सुन्डाना उसके पति पर प्लाट के और रुपए देने का दबाव डाल रहे थे।

उन्होंने प्लाट की रजिस्ट्री नहीं करवाई। 29 नवम्बर को सुरेन्द्र नसीब, संजय अमित, बबली, सोनू जयपाल प्रमिला पत्नी विजय ने उसके पति पर और रुपए देने व न देने पर प्लाट खाली करने के लिए दबाव दिया जिससे उसका पति काफी परेशान था। सुबह उठे तो पति घर पर नहीं थे तलाश करती खेत गई तो वह पेड़ पर फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उक्त सातों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static