आटा लेने चक्की पर गए व्यक्ति को लात-घूंसों से पीटा, उपचार के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 10:25 AM (IST)

सोनीपत : घर से आटा लेने चक्की पर गए एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पटेल नगर की गली नम्बर-8 की रहने वाली राजवंती ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उसके पति रविदत्त (50) शुक्रवार देर शाम को शिव मंदिर के पास चक्की से आटा लेने गए थे। जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो वह उनकी तलाश करते हुए चक्की की तरफ गई थी। जब वह मुख्य गली में शिव मंदिर के पास पहुंची तो उसने देखा कि पटेल नगर का ही सोनू उसके पति रविदत्त को जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीट रहा था। वह उसके पति पर राहगीरों को गाली देने का आरोप लगाकर पिटाई कर रहा था। 

उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। यह देखकर मारपीट करने वाला सोनू भाग गया। वह लोगों की मदद से अपने पति को उठाकर घर पर ले आई। उसके बाद उसने अपने पति को घरेलू उपचार दिया। शनिवार सुबह वे सोकर उठे तो उनकी हालत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। वह परिवार के लोगों की मदद से अपने पति को लेकर सामान्य अस्पताल में पहुंची। वहां उसके पति को प्राथमिक उपचार देने के बाद पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

1 घंटे बाद फिर आया आरोपी, गाली-गलौच की
मृतक की पत्नी राजवंती ने बताया कि करीब 1 घंटे बाद सोनू अपने 5-7 साथियों के साथ फिर से उसके घर पर पहुंच गया। वह रविदत्त पर गाली देने का आरोप लगाते हुए माफी मांगने को कहने लगा। इस दौरान उसने फिर से गाली-गलौच भी किया जिस पर उसका शोर सुनकर आसपास के लोगों के आने पर वे भाग गए। पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है।

मारपीट से डर गया था रविदत्त
राजवंती ने बताया कि सोनू की पिटाई से उसका पति रविदत्त घर आने के बाद बुरी तरह से घबराया हुआ था। महिला ने बताया कि उसके पति ने शुक्रवार रात को उसे कहा था कि हमलावर उसे मार देंगे। उसे कमरे में बंद कर दो जिससे वह हमलावरों से बच सकेगा। वहीं रविदत्त की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पड़ोसी परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने में लगे थे। थाना सिविल लाइन प्रभारी दर्पण सिंह ने बताया कि पटेल नगर में एक व्यक्ति की पिटाई कर दी गई जिससे उसकी पी.जी.आई. रोहतक में मौत हो गई। उसकी पत्नी के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static