पेट्रोल पंप संचालक ने मांगी रंगदारी, फोन कर आरोपी ने मांगे एक करोड़ रुपए

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 06:26 PM (IST)

कैथल: जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान शीशपाल दाऊ से फोन पर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई। मामले को लेकर शीशपाल दाऊ और एसोसिएशन के पदाधिकारी शनिवार को डीएसपी ललित कुमार से मिले तथा पुलिस लाइन में शिकायत दी। शनिवार को पुलिस लाइन में डीजीपी शत्रुजीत कपूर आए हुए थे। एसोसिएशन चाहती थी कि शिकायत डीजीपी को दी जाए, लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर ही रोक लिया। शीशपाल ने पुलिस कर्मचारियों पर धक्के मारने के भी आरोप लगाए।

 शीशपाल ने बताया कि उसके पास 14 जून को शाम तीन बजकर 25 मिनट और तीन बजकर 30 मिनट पर एक अनजान नंबर से फोन आया। बदमाश ने उससे एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी की रकम जींद, कलायत या चीका पहुंचाने के लिए बोला। बदमाश ने धमकी दी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस को दी तो उसे और उसके परिवार को स्वर्ग में भेज दिया जाएगा। उसके पास दो पेट्रोल पंप हैं। एक पंप जींद रोड कैथल तो दूसरा गांव क्योड़क के पास है। उसे नकदी बैंक तक ले जाने में भी डर लगा रहता है।

शीशपाल ने बताया कि करीब एक महीना पहले भी उसके पास इसी प्रकार से धमकी भरा फोन आया था। वह एसोसिएशन के सदस्यों के साथ एसपी से मिलने गए थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप संचालक शीशपाल की तरफ से शिकायत दी गई है। मामले की गहनता से जांच करवाई जाएगी। जांच करवाने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static