सिरसा में हिंसा फ़ैलाने वाले 25 उपद्रवियों की तलाश के लिए तस्वीरें जारी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 07:22 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ​​गुरमीत ​राम रहीम ​सिंह को अदालत द्वारा दोषी करार देने के बाद सिरसा में 25 अगस्त को हुए उपद्रव के मामले में  संदिग्धों के चेहरे पहचानने के लिए पुलिस ने अब ​सिरसा पुलिस की ​वेबसाइट पर 25 ​लोगों की लिस्ट अपलोड की है। पुलिस ने आमजन से अपील की है कि, अगर कोई इन लोगों के बारे में जानता है या इन्हें पहचानता है तो पुलिस को इस बारे में जानकारी दे।

लिस्ट देखने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें-

PunjabKesari

इस लिस्ट के बारे में सिरसा एसआईटी इंचार्ज अजय शर्मा ने बताया कि 25 अगस्त को सिरसा में जो हिंसा हुई थी उस केस में 25 संदिग्ध लोग वांटेड हैं। उनकी लिस्ट सिरसा पुलिस की वेबसाइड पर डाली गई है ताकि इन लोगों की पहचान की जा सके। वही अजय ने आम पब्लिक से भी अपील की है कि यदि कोई इन लोगो को जनता है तो इस बारे मे पुलिस को सूचना उपलब्ध करवाए, ताकि इन लोगों को शामिल तफ्तीश किया जा सके।

PunjabKesari

​गौरतलब है की ​गुरमीत ​राम रहीम ​सिंह को अदालत द्वारा दोषी करार देने के बाद​ ​सिरसा में बड़े स्तर पर ​हिंसा हुई थी। डेरा सच्चा सौदा में हजारों की संख्या में एकत्रित उपद्रवी शहर की तरफ की तरफ बढ़े और उन्होंने पहले बेगू के बिजलीघर और बाद में मिल्क प्लांट में आग लगा दी थी। इसके बाद उन्होंने शहर में बढऩे का प्रयास किया तो यहां अर्धसैनिक बल व पुलिस ने उन्हें रोक लिया। सिरसा में उपद्रव से संबंधित चार से अधिक मामले दर्ज हैं जिसमें अनेक लोगों की तलाश जारी है।

पुलिस ने इन मामलो में वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकाल कर उपद्रवियों की गिरफ़्तारी की थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों ​की मदद से निकाली गई, ​फुटेज ​के आधार पर 25 संदिग्ध उपद्रव में शामिल लोगों की तस्वीरें सिरसा पुलिस की वेबसाइट पर अपलोड की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static