अगर खिलाड़ियों को हुई परेशानी तो अधिकारी खुद लिख लें अपना इस्तीफा: संदीप सिंह

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 04:28 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : इन दिनों खेल मंत्री संदीप सिंह एक्शन मोड़ में नजर आ रहे है और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर संदीप सिंह ने फतेहाबाद पहुंचने पर सख्त लहजे में अधिकारियों को चेतावनी दी और कहा कि अगर खिलाड़ियों को कई समस्या आती है तो अधिकारी खुद अपना इस्तीफा लिख लें।

PunjabKesari

दसअसल फतेहाबाद में आज स्टेट सब जूनियर बॉयज एंड गर्ल्स बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के पहले दिन ही आज खेल मंत्री संदीप सिंह ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। 25 अप्रैल तक चलने वाली इस खेल प्रतियोगिता में प्रदेशभर की टीमें भाग ले रही है। इस दौरान खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि उनकी टीम प्रदेश के दौरे पर हैं अगर कोई कोच गैरहाजिर मिलता है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने जिला खेल अधिकारियों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी खिलाड़ी के कैश अवार्ड में गड़बड़ी मिलती है तो सख्त कार्रवाई होगी, गड़बड़ी करने वाले जिला खेल अधिकारी पहले ही अपना इस्तीफा दे दें। 
 

Koo App
अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी तैयार करने के लिए प्रदेश में पहली बार 540 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान : खेल मंत्री संदीप सिंह @flickersingh -खेल मंत्री ने प्रथम हरियाणा स्टेट सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता का करवाया शुभारंभ -बॉक्सिंग रिंग में खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त करते हुए दिलाई खेल की शपथ -जिला में 25 अप्रैल तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर के जिलों से 500 खिलाड़ी लेंगे भाग @diprharyana @anurag_office @ianuragthakur - DIPRO_Fatehabad (@DIPROFatehabad) 21 Apr 2022


इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में हरियाणा की खेल नीति सबसे अच्छी है। खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार कई योजनाओं पर काम कर रही है। प्रदेश के स्टेडियमों के रख रखाव, उनमें सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए इस वर्ष बजट में 45 करोड़ से अधिक का प्रावधान रखा गया है। इस दौरान उन्होंने फतेहाबाद स्टेडियम में बॉक्सिंग रिंग बनाने की भी घोषणा की। खेल मंत्री ने कहा कि ग्रेडेशन को लेकर जो धांधलियां चल रही है उनकी जांच के लिए विजिलेंस जांच के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी मिला उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

 

Koo App
फतेहाबाद में द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब व एम. एम कॉलेज के तत्वाधान में आयोजित 1st हरियाणा स्टेट सब जूनियर पुरुष एवं महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में बतौर मुख्यातिथि भाग लेकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं एवं आयोजन समिति का आभार। - SANDEEP SINGH (@flickersingh) 21 Apr 2022

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static