हरियाणा रैली: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने व्यवस्थित रूप से रोजगार व्यवस्था को किया खत्म

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 05:30 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में रोजगार व्यवस्था को व्यवस्थित रूप से खत्म कर दिया है। ये बातें उन्होंने करनाल के असंध में एक चुनावी रैली के दौरान कहीं।

राहुल गांधी ने विश्वास जताया कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव में पांच अक्टूबर को भारी जीत हासिल करेगी। इस रैली में कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सहित कई नेता उपस्थित थे।

गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने हरियाणा को "बर्बाद" कर दिया है। उन्होंने अपनी हालिया अमेरिका यात्रा का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने हरियाणा के कुछ प्रवासियों से बात की, जो बेहतर भविष्य की तलाश में वहां गए हैं क्योंकि उनके अपने राज्य में रोजगार के अवसर नहीं मिल रहे हैं।

कांग्रेस के चुनावी वादों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने पर महिलाओं को हर महीने 2,000 रुपये और रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपये में देने का वादा करती है। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में दो लाख खाली पद भरे जाएंगे और कांग्रेस न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) के लिए कानूनी गारंटी देने का वादा करती है। हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होगा और मतों की गिनती आठ अक्टूबर को की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static