PM Modi Visit: फिर हरियाणा आएंगे पीएम मोदी, हरियाणावासियों को देंगे ये तोहफा... 50 लोगों की जनसभा को करेंगे सम्बोधित

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 03:21 PM (IST)

गुरुग्रामः लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर गुरुग्राम लोकसभा में आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा को एम्स का तोहफा देने के बाद अब 11 मार्च को गुरुग्राम को 10 हजार करोड़ की अधिक लागत से बन रहे द्वारका एक्सप्रेस-वे का तोहफा देंगे और एक बड़ी सभा के साथ रोड शो भी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम भव्य हो इसके लिए गुरुवार को गुरुकमल में प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक हुई।

केंद्रीय मंत्री, संगठनमंत्री, प्रदेश महामंत्री, कैबिनेट मंत्री, विधायकों की उपस्थिति में प्रधानमंत्री के सफल कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री का गुरुग्राम आने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस बैठक में गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, नूंह, झज्जर और रेवाड़ी जिला के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

नायब सैनी ने कहा कि 11 मार्च को प्रधानमंत्री 12 बजे गुरुग्राम पहुंचेंगे और एक रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री मोदी द्वारका एक्सप्रेस-वे को जनता को समर्पित करेंगे और फिर एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। नायब सैनी ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग प्रधानमंत्री को सुनने गुरुग्राम सेक्टर-84 पहुंचेंगे। सैनी ने कहा कि आज की बैठक में पदाधिकारियों के साथ चर्चा करने के बाद मोदी की सभा और रोड़ की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां तय की गई है। सैनी ने कहा कि एक महीने में दोबारा प्रधानमंत्री मोदी का हरियाणा में आना हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रेवाड़ी में एम्स का तोहफा दिया था। उन्होंने कहा कि द्वारका एक्सप्रेस-वे देश का पहला ऐलीवेटिड एक्सप्रेस-वे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज 4200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के अंदर सभी लोकसभाओं और विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय खुल चुके हैं।

सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर 370 वोट का टारगेट लेकर चलें और प्रदेश में 10 की 10 सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने की तैयारियों में जुट जाएं। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का महीने भर में दूसरी बार आना सौभाग्य की बात है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह, विधायक सीमा त्रिखा, लक्ष्मण यादव, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रिददर्शी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, प्रदेश प्रवक्ता जवाहर यादव, जिला अध्यक्ष कमल यादव अन्य मौजूद थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static