पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गृह भेदन गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:47 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की बड़खल क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता   हाथ लगी है। पुलिस टीम ने गृह भेदन गिरोह के तीन सदस्यों और एक सुनार सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह ताला बंद घरो में रात को चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। फरीदाबाद में इस गिरोह का आतंक लम्बे समय से चल रहा था , जिसको पकड़ने की ज़िम्मेदारी क्राइम ब्रांच इंचार्ज अनिल छिल्लर को दी गई, जिसके बाद कार्यवाही करते हुए अधिकारी ने चार अारोपियों को गिरप्तार किया। 
PunjabKesari
पुलिस की गिरफ्त में अाए ये चोर ताला बंद घरों में रैकी करते थे, जो रॉड के माध्यम से ताला तोड़कर घरो में घुस जाते थे और जेवरातों पर हाथ साफ़ किया करते थे। आरोपियों की पहचान अमन , पवन और राम सिंह के रुप में हुई है इसके अलावा संजय वर्मा नामक ज्वेलर को भी गिरफ्तार किया गया है। यह गिरोह इतना शातिर है की चुराए गए गहनों को कैश करने के लिए मणप्पुरम और मोटूथ गोल्ड फाइनेंस कंपनियों में गिरवी रख दिया करते थे। पुलिस ने अारोपियों से सोने के सिक्के और जेवरात भी रिकवर किए हैं।
PunjabKesari
जिसके एवज में उन्हें चुराए गए पैसों के बदले अच्छी रकम आसानी से मिल जाती थी। पुलिस ने बताया कि अारोपियों से पूछताछ की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static