स्वीमिंग पुल में डूबोकर युवक की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 4 दोस्तों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 11:15 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी के गांव अलावलपुर स्थित एक होटल के स्वीमिंग पुल में एक युवक को डूबाकर मारने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में जिला गुरुग्राम के गांव बिलासपुर खुर्द निवासी धर्मेंद्र उर्फ मिदर व सुनील उर्फ सोनू और गांव सिधरावली निवासी नवीन उर्फ किल्लर व पथरेड़ी निवासी इंद्रजीत उर्फ इंद्र शामिह हैं। मृतक के परिवार वालों ने नहाने के लिए साथ आए उसके दोस्तों पर पानी में डुबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी।

पुलिस ने बताया कि जिला गुरुग्राम के गांव बिलासपुर खुर्द निवासी धर्मबीर मंगलवार की शाम अपने चार दोस्तों के साथ गांव अलावलपुर स्थित एक होटल में बने एक स्विमिंग  पुल पुल  में नहाने के लिए आया था। नहाने के दौरान स्विमिंग पुल में डूबने से धर्मबीर की मौत हो गई थी। मृतक के घरवालों ने दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया था और मृतक के भाई रमेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए अदालत से रिमांड पर लिया है।

मृतक के भाई रमेश कुमार ने कहा कि कुछ दिन पहले धर्मबीर की धर्मेंद्र व सोनू से कहासुनी हो गई थी। मंगलवार को चारों टेंपो में उसके भाई को अपने साथ लेकर आए और रास्ते में शराब भी पिला दी। आरोपियों ने साजिश के तहत धर्मबीर को स्विमिंग पूल में डुबो दिया। होटल के सीसीटीवी फुटेज में भी चारों दिखाई दे रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static