ट्रेन के टॉयलट में छिपा कर ले जा रहा था नशे की बड़ी खेप, पुलिस ने पप्पू को किया गिरफ्तार

4/7/2021 10:20:54 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला रेलवे पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। रेलवे पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले पप्पू कुमार मुखिया नामक युवक को अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर 22 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ट्रेन के टॉयलट में छिपा कर नशे की खेप ले जा रहा था। रेलवे पुलिस को आरोपी पप्पू मुखिया की काफी दिनों से तलाश थी। साइबर सेल काफी दिन से उसकी लोकेशन को ट्रेस कर रहा था।  

इस बारे रेलवे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पप्पू मुखिया को कल साइबर सेल की मदद से अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था, पूछताछ में उसने बताया कि गांजा उसने अमृतसर जा रही ट्रैन के जनरल वार्ड के टॉयलेट डिब्बे में छुपाया हुआ है, आज वही ट्रैन अमृतसर से वापसी आयी तो पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रेलवे की अनुमति से ट्रैन रुकवा टॉयलेट से 22 किलो गांजे को बरामद किया। 

रेलवे पुलिस को आरोपी पप्पू मुखिया की काफी लंबे समय से तलाश थी। दरअसल, रेलवे पुलिस ने पिछले साल 18 नम्बर को अंबाला से विनोद मुखिया को शहीद एक्सप्रेस ट्रेन से 20 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया था तो उसने पूछताछ में बताया था कि यह माल उसके भाई पप्पू मुखिया ने ट्रेन में रखा था, तभी से साइबर सेल पप्पू मुखिया की लोकेशन को ट्रेस कर रहा था। कल इसकी लोकेशन के आधार पर ही अंबाला रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा पप्पू को 7 दिनों की रिमांड पर लेकर यह पता लगाया जा रहा है कि यह समस्तीपुर से गांजा ले जाकर पंजाब के होशियारपुर में कहां-कहां सप्लाई करता था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

vinod kumar

Related News