अपहरण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मारपीट कर फैंक गया था सड़क किनारे, हुई मौत

7/28/2021 8:14:30 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर के  सेक्टर-37 क्षेत्र से युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट के बाद सड़क किनारे फेंकने वाले एक आरोपी को सेक्टर-40 की अपराध शाखा ने एक काबू करने में सफलता हासिल की है। सड़क किनारे फेंके गए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक ने उसके दोस्त को पीटा था। दोस्त से मारपीट का बदला लेने के लिए ही उसे अपहरण कर पीटा था।

पुलिस के अनुसार 11 जुलाई को सेक्टर-37 थाना में सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि शक्ति पार्क निवासी दीपू झगड़े में घायल होकर अस्पताल में भर्ती है। पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची तो घायल को दिल्ली सफ्दरजंग रेफर किया जा चुका था। पुलिस टीम दिल्ली के अस्पताल गई तो घायल की पहचान बिहार मोतिहारी के मूल निवासी दीपू कुमार के तौर पर हुई। जो फिलहाल शक्ति पार्क में रहता था। उसने पुलिस को बताया कि 10 जुलाई को खांडसा बस स्टैंड की ओर जा रहा था। तब सेक्टर-10ए चौक पर छोटा भोला, साधू, सौरभ मिश्रा, अभिनंदन इसे ऑटो में डालकर ले गए और मारपीट कर 20 हजार रुपये छीने। सेक्टर-37 थाना में मामला दर्ज किया गया था।

इलाज के दौरान 19 जुलाई की देर रात दीपू की मौत हो गई। 20 जुलाई को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और इस मामले में हत्या की धारा जोड़ी। मामले में जांच करते हुए सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने मारपीट कर हत्या में शामिल रहे एक आरोपी को सोमवार को सेक्टर-34 मार्बल मार्केट से पकड़ा है। उसकी पहचान यूपी देवरिया के मूल निवासी अभिनंदन उर्फ कालू के रूप में हुई। वह फिलहाल ओम नगर कॉलोनी में रहता है। इससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि दीपू ने इनके दोस्त को पीटा था। जिसके चलते सबने मिलकर वारदात की। एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि हमारी टीम आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात में प्रयोग हथियार बरामद करने के साथ ही अन्य आरोपियों को भी पकडऩे के प्रयास टीम कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static