अपराधी पकड़ने के लिए पुलिस का शातिराना अंदाज- 'चाचा भैंस तैयार है आकर ले जाओ'

5/22/2020 2:53:47 PM

हथीन (ब्यूरो): हथीन थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर भगौड़े को गिरफ्तार किया है, जो काफी समय से पुलिस को चकमा देता आ रहा था। इससे परेशान होकर पुलिस ने भी भगौड़े को गिरफ्तार करने के  लिए शातिराना अंदाज अपनाया। पुलिस ने अपने आदमियों को पशु व्यापारी बनाकर आरोपी के पास भेजा, जिसके बाद आरोपी को भी पुलिस ने चकमा देकर पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, पर्यावरण कोर्ट ने हथीन के गांव मठेपुर निवासी आमीन को भगौड़ा घोषित किया हुआ था। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने कई बार मठेपुर गांव में दबिश दी थी। लेकिन आरोपी की पहचान न होने के कारण पुलिस को हर बार नाकामयाब होना पड़ा। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने उक्त भगौड़े को गिरफ्तार करने के लिए एक योजना बनाई और हैडकांस्टेबल रनवीर भड़ाना को सिविल में भैंस व्यापारी बना कर मठेपुर गांव में भेजा। 

PunjabKesari, Haryana

भैंस व्यापारी के रूप में रनवीर भड़ाना शातिर भगौड़े के घर तक जा पहुंचे और उसकी भैंस को पसंद कर उसका सौदा कर लिया। सौदा तय करने के बाद उससे कहा कि वह कल सुबह भैंस का दूध देखने आएगा कि कितना दूध देती है। योजना अनुसार बुधवार की सुबह हैडकांस्टेबल रनवीर भड़ाना भैंस व्यापारी के रूप में उसके घर पहुंच गए। 

इसी मौके पर शातिर भगौड़े आमीन को देख कर उन्होंने थानाध्यक्ष सत्यनारायण को फोन कर कोड वर्ड में कहा कि चाचा भैंस तैयार है और आकर ले जाओ। थानाध्यक्ष सत्यनारायण पहले से गांव के निकट पुलिस दल के साथ गाड़ी लिए खड़े थे। जैसे ही रनवीर का फोन आया थानाध्यक्ष सत्यनारायण ने पुलिस दल के साथ छापा मारकर आमीन को धर दबोच लिया।


Shivam

Related News