मनचलों को युवती ने सिखाया सबक, इस तरह से किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 03:47 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : आज के दौर में महिलाएं किसी से कम नहीं हैं, उन्हें कमजोर समझना किसी पर भी भारी पड़ सकता है l  ऐसा ही एक मामला सेक्टर 23 की मार्केट में देखने को मिला। जब मार्केटिंग में जॉब करने वाली एक युवती जूस की दुकान पर जब जूस पी रही थी तभी दो मनचलों ने उस पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी। जिसके बाद युवती ने पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद युवती ने मनचलों के पास जाकर जब पूछा कि ऐसी हरकत करने की उनकी हिम्मत कैसे हुई तो मनचलों ने युवती पर हाथ उठा दिया। जिसे देखकर कुछ लोग सामने आए तो एक युवक भाग गया, जबकि एक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सेक्टर 23 स्थित जूस की दुकान पर मार्केटिंग में जॉब करने वाली युवती जूस पीने के लिए रुकी थी। इस दौरान दो मनचलों ने उससे छेड़खानी शुरू कर दी और फब्तियां कसने लगे। जिस पर युवती को गुस्सा आ गया और उसने युवकों के पास जाकर छेड़खानी करने को लेकर अपना विरोध जताया। जिस पर युवकों ने उस पर हाथ उठा दिया। ठीक इसी समय कुछ लोग आ गए और वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया, जबकि दूसरे युवक को धर लिया गया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी युवक को संजय कॉलोनी चौकी में बंद कर दिया है। थाने में पहुंचकर युवती ने अपने बयान दर्ज करवाए और बताया कि दो युवक खामखा उसके साथ छेड़खानी करते हुए फब्तियां कस रहे थे। जिस पर उसने पुलिस को फोन कर दिया और इसी दौरान कुछ लोग भी उसकी मदद को आ गए। जिसके चलते एक युवक पकड़ा गया, जबकि एक भाग निकला। युवती का कहना था कि ऐसे मनचलों को सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static