लोगों ने मांगा प्रशासन से पानी तो पुलिस ने दर्ज कर दिया केस

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 12:50 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे लोगों पर अब प्रशासनिक अत्याचार होने लगा है। पानी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोगों के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आईपसी 147, 186, 283 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस की मानें तो गर्मी बढ़ने के साथ ही शहर में पेयजल किल्लत भी बढ़ती जा रही है। लोगों को बिजली कटौती का दंश झेलने के साथ ही पेयजल किल्लत से भी जूझना पड़ रहा है। लोगों की मानें तो अपनी शिकायतों को लेकर जब वह प्रशासनिक अधिकारियों के पास जा रहे हैं तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। इसी से खफा होकर प्रेमपुरी झाड़सा के निवासी सड़कों पर उतर आए और उन्होंने जाम लगा दिया।

 

इस कारण काफी देर तक यातायात आवागमन बाधित रहा। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस के अंतर्गत आने वाली झाड़सा चौकी से पुलिस मौके पर पहुंच गई जिन्होंने लोगों को सड़क से हटने की अपील की, लेकिन लोगों ने एक न सुनी। लोगों का कहना था कि जब तक उन्हें पेयजल किल्लत से छुटकारा नहीं दिलाया जाता तब तक वह सड़कों से नहीं हटेंगे। पुलिस ने स्थिति बिगड़ती देखकर मामूली बल प्रयोग करते हुए लोगों को सड़क से हटाया।

 

पुलिस ने हैड कांस्टेबल संदीप की शिकायत पर 20 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एकत्र होकर सड़क पर जाम लगाने, सरकारी काम में बाधा डालने तथा वाहनों को अवरुद्ध करने से संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static