कैथल में हनीट्रैप मामले में 1 लाख रुपए लेती महिला गिरफ्तार, छेड़छाड़ का झूठा मामला करवाया था दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 08:59 AM (IST)

पूंडरी : पूंडरी में एक महिला द्वारा तीन युवकों को हनीट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज हुआ है। युवकों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने टीम का गठन कर महिला को एक लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। मामला पूंडरी की चीमा कॉलोनी का है। 

चीमा कॉलोनी के रहने वाले गुरुदेव ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके खिलाफ चीमा कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं के तहत पूंडरी थाने में एक झूठा मामला दर्ज करवा दिया था। जिसके बाद मामले को रफा-दफा करने की एवज में महिला ने उससे एक लाख रुपए की डिमांड की। जिसके बाद वह किसान संघ के प्रवक्ता रणदीप आर्य के साथ एस.पी. कार्यालय पहुंचा और पूरे मामले की शिकायत एस.पी. को दी। जिस पर एस.पी. कैथल ने तुरंत पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने 1 लाख रुपए के नोटों के नम्बर नोट कर समझौते के तहत पैसे महिला को सौंपे गए। पैसे देते ही इशारा होने पर पुलिस टीम ने महिला की तलाशी ली तो उससे वही नंबर के नोट बरामद कर लिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में लिया है। 

महिला के खिलाफ की जा रही उचित कार्रवाई
उन्हें शिकायत मिली थी कि एक महिला उन्हें छेड़छाड़ के आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही है। जिसके बाद एक टीम बनाकर एक लाख रुपए जिसमें 188 नोट पांच-पांच सौ के व 3 नोट दो-दो हजार के थे। 
निशानी करके महिला को दिए गए और मौके पर ही बरामद भी किए गए हैं। महिला के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static