कोर्ट में बयान दर्ज कराने आई महिला को घसीटकर क्यों ले गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 10:18 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी कोर्ट परिसर में आज उस समय हाई वोल्ट ड्रामा हो गया, जब कोर्ट में बयान दर्ज कराने अपनी मां के साथ आई एक विवाहिता को गोकल गेट चौकी की पुलिस घसीटकर गाड़ी में बैठाकर ले गई। पुलिस ने विवाहिता पर चोरी के एक पुराने मामले में संलिप्त होने का संदेह जाहिर किया है, जबकि उसकी मां का दावा है कि उसके दामाद ने उसकी बेटी को पुलिस के साथ मिलकर उठवाया है। इस दौरान जमकर हाथापाई हुई, जिसमें मां-बेटियों को चोटें भी आई हैं।

महिला की मां का दावा, दामाद के साथ मिली हुई है पुलिस

जानकारी के अनुसार हजारीवास की एक विवाहिता का उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। महिला ने आरोप लगाया है कि तलाक लिए बिना ही उसके दामाद ने दूसरी शादी कर ली है। वह पुलिस से मिला हुआ है, जिस कारण पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने हारकर अदालत का सहारा लिया है। अब उन्हें कोर्ट में बयान दर्ज कराने से रोकने के लिए उसकी बेटी को पुलिस से उठवाया गया है।

पुलिस को महिला पर चोरी की वारदात को अंजाम देने का है संदेह

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस महिला के खिलाफ गोकल गेट चौकी में चोरी का केस दर्ज हुआ था। बयान दर्ज कराने आई विवाहिता के चोरी में संलिप्त होने की आशंका है। इसी कारण उसे गोकल गेट पुलिस चौकी ले जाया जा रहा है। एक माह पूर्व चोरी के आरोप में हिरासत में ली गई महिला को लेकर पुलिस का दावा है कि 4 अप्रैल को ऑटो से जा रही रीता नाम की महिला का पर्स चोरी हो गया था। पर्स में 30 हजार रुपए, सोने की चेन और एटीएम कार्ड थे। महिला ने पुलिस शिकायत में बताया था कि ऑटो में उस समय एक और महिला सवार हुई थी, जिसने उसका पर्स चोरी किया है। जांच के दौरान कोर्ट परिसर से पकड़ी गई महिला मोनी पर पुलिस को चोरी का संदेह था। इसलिए पुलिस चोरी के इस मामले में पूछताछ करने के लिए महिला को पुलिस चौकी लेकर आई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static