सिरसा में बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़, फायरिंग समेत 15 से अधिक मामलों में है आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 09:49 PM (IST)

सिरसा(सतनाम) : 25 जनवरी को सिरसा के नोहरिया बाजार में 2 युवको पर फ़ायरिंग करने के आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस और आरोपी के बीच कई राउंड फायर हुए और आरोपी के पैर में गोली लगी। इसके बाद आरोपी को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले तकरीबन 15 मामले दर्ज़ हैं, जिसमें अधिकतर नशा तस्करी से जुड़े हुए हैं। 

 

PunjabKesari

 

सिरसा के बाजार में युवक पर बरसाई थी गोलियां

गौरतलब है कि 25 जनवरी की देर शाम सिरसा के नोहरिया बाजार की मस्जिद वाली गली में मोनू गुज्जर नामक युवक पर फायरिंग हुई थी। इस वारदात में मोनू गुज्जर के पेट में गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस गोलीबारी में एक अन्य युवक भी घायल हुआ था। इस वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक की तलाश कर रही थी। बुधवार सुबह पुलिस को सुचना मिली थी कि आरोपी अमन सिरसा सेक्टर 19 में बने एक फ़्लैट में छुपा हुआ है। इस सूचना पर सिरसा सीआईए की टीम वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही आरोपी ने वहां से भागने की फ़िराक में उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और आरोपी अमन के पैर में गोली लगी। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 2 नाजायज हथियार और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

PunjabKesari

 

10 सालों से नशा तस्करी कर रहा आरोपी, 15 मामले हैं दर्ज

सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने पर जब पुलिस सिरसा के सेक्टर 19 के फ्लैट्स में पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपी ने फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक गोली आरोपी के पैर में लगी। इसके बाद उसे काबू किया गया और इलाज के लिए नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक पिछले 10 सालों से नशा तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ है और उस पर तकरीबन 15 मामले दर्ज़ हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे से दो नाजायज हथियार और 5 राउंड भी बरामद हुए हैं। ठीक होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उसके साथियों के साथ ही उसके द्वारा अतीत में किए गए अन्य आपराधिक घटनाओं का भी पता लगाया जा सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static