डबल मर्डर मामले में 12 दिन बाद पुलिस को मिली कामयाबी, पांच युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 11:19 AM (IST)

रोहतक(दीपक):  2 मार्च को रोहतक जिले के रिटोली गांव में हुए डबल मर्डर के बाद ग्रामीणों का पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर काफी प्रेशर था। जिसमें आखिर 12 दिन बाद पुलिस को कामयाबी मिली है। एसटीएफ स्टाफ इस मर्डर के मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें से दो रिटोली गांव के ही रहने वाले हैं। जबकि तीन झज्जर जिले के डीघल गांव के रहने वाले हैं। इन्हें आज अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।

2 मार्च को रोहित व राजेंद्र नामक शख्स की गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप सन्नी व अंकित तथा उसके साथियों पर लगा था। इस हत्याकांड के पीछे कारण आपसी रंजिश व गैंगवार बताया जा रहा था। जिस दिन यह हत्या हुई, उस दिन ग्रामीणों में इस हत्याकांड को लेकर काफी रोष था और गांव से शव को नहीं उठाने दिया जा रहा था। जिसके बाद रोहतक के एसपी उदय सिंह मीणा ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया था कि जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी। उसी के चलते पुलिस पर भी इस हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर काफी प्रेसर था। एसपी उदय सिंह मीणा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अपराध जांच शाखा, थाना पुलिस तथा एसटीएफ की टीमों का गठन किया था। आखिर 12 दिन बाद एसटीएफ की टीम को कामयाबी मिली है और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएचओ एसटीएफ संदीप धनखड़ ने बताया कि एसटीएफ की टीम को यह सूचना मिली थी कि दोहरे हत्याकांड मामले में आरोपी गांव के ही खेतों में छिपे हुए है। जिस पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने रिटोली गांव के रहने वाले सन्नी व अंकित तथा झज्जर जिले के डीघल गांव के रहने वाले अमित, विनीत तथा यश को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि इन्होंने 27 फरवरी को सुनारिया चौक पर बीकानेर मिष्ठान भंडार पर फायरिंग कर 2500000 रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। संदीप धनखड़ का कहना है कि अभी तक मामला आपसी रंजिश की वजह से हत्याकांड को अंजाम देने का सामने आया है। लेकिन आज इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी। ताकि इनसे ओर पूछताछ हो सके। क्योंकि पहले भी इन सब पर अन्य अपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static