चालान से बचने को भागा बाइक सवार पुलिस की जिप्सी ने कुचला, 3 कर्मचारियों पर हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 10:16 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): पुलिस से बचकर भागने का प्रयास कर रहे एक बाइक सवार को जींद चुंगी पर पीसीआर ने कुचल दिया। पीसीआर तले बुरी तरह कुचले जाने के बाद गंभीर रूप से घायल हुए गंगनखेड़ी निवासी रविंद्र ने इलाज के दौरान हिसार में दम तोड़ दिया। पीसीआर से कुचलने की वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस मामले को दबाने में जुटी गई, मामले को सड़क हादसा दिखाते हुए इत्तेफाकिया कार्रवाई कर दी। जिससे परिजन भड़क गए।

PunjabKesari, haryana

शव को लेकर लघु सचिवालय के समक्ष धरने पर बैठे परिजन
सिविल अस्पताल पहुंचे डीएसपी विनोद शंकर का विरोध कर दिया। इसके बाद परिजन आरोपी पुलिस कर्मचारियों पर मामले दर्ज करने व गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को लेकर लघु सचिवालय के समक्ष धरने पर बैठ गए। परिजनों के विरोध को देखते हुए आखिर पुलिस बैकफुट पर आई गई। देर शाम पीसीआर में तैनात तीन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ हत्या व एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर तीनों को लाइन हाजिर किया। इस कार्रवाई के बाद परिजनों ने धरना खत्म किया। 

PunjabKesari, haryana

मृतक के पिता राममेहर ने कहा कि रविंद्र शहर से गांव की तरफ आ रहा था। इसी दौरान पुलिस पीसीआर ने बाइक सवार रविंद्र का पीछा करते हुए उसे कुचल किया। हादसे के बाद पीसीआर में तैनात पुलिस कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए व घायल को आनन फानन में हांसी के सिविल अस्पताल में ले जाया गया।

PunjabKesari, haryana

सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सच्चाई आई सामने 
जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया। हिसार के अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजनों को पहले तो पुलिस ने गुमराह किया और कहा कि बिजली के पोल से टकराने की वजह से रविंद्र की मौत हुई है, लेकिन बाद में प्रत्यक्षदर्शियों के सामने आने व एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मामला में सच्चाई सामने आई। जिसके बाद परिजन लघु सचिवालय के सामने करीब दो घंटे तक शव को लेकर धरने पर बैठे रहे।

PunjabKesari, haryana

पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
वहीं इस बारे डीएसपी धर्मबीर सिंह ने बताया की पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर करते हुए उनके खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि पुलिस चालान काट रही थी और इससे बचकर युवक भाग रहा था। लेकिन अभी जांच जारी है और विस्तृत जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static