पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, 8 घरों पर दी दबिश

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:24 PM (IST)

सिरसा: मादक पदार्थ तस्करों एवं आपराधिक किस्म के लोगों पर और अधिक प्रभावी ढंग से शिकंजा कसने के लिए शनिवार को सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार के नेतृत्व में शहर के हुडा सेक्टर, प्रेमनगर, चतरगढ़ पट्टी व न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सिरसा इत्यादि में नशे की तस्करी में संलिप्त लोगों के घरों की तलाशी लेकर सर्च अभियान चलाया। सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस अभियान में सैकड़ों पुलिस कर्मियों ने विशेष कोंबिंग व सर्च अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक हिसार रेंज हिसार द्वारा चलाए गए ड्रग्स व हिंसा मुक्त मेरा गांव मेरी शान अभियान के तहत मादक पदार्थ तस्करी में संलिप्त पाए गए 8 घरों की तलाशी ली गई तथा उन्हे आवश्यक हिदायत दी गई। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि इस अभियान का उद्देश्य विभिन्न प्रकार का नशा बेचने वाले व आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे लोगों पर शिकंजा कसना और उन पर पैनी नजर रखना है। उन्होंने कहा कि सर्च अभियान के दौरान लोगों से कहा गया कि बाहर से आए लोगों को काम पर रखने व मकान किराए पर देने से

पहले उनकी पुलिस वेरिफिकेशन करवाकर ही काम पर रखें ताकि किसी आपराधिक वारदात की पुनरावृति न होने पाए। सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा कि समाज व देश के संपूर्ण विकास के लिए नशामुक्त समाज अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ भविष्य में भी इस तरह के अभियान लगातार जारी रहेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static