यहां चालान काटने की बजाय फूल बांट रही है पुलिस, देखें VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 03:40 PM (IST)

रोहतक(दीपक): ट्रैफिक नियमों में परिवर्तन करने के बाद देश भर में तहलका मचा हुआ है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा संसोधित ट्रैफिक नियमों के तहत वाहन चालकों के चालान काटे जा रहे हैं। इन नए नियमों के तहत चालान कटने पर वाहन चालकों को मोटी रकम देनी पड़ रही है। इन नए ट्रैफिक नियमों के तहत वाहन चालकों को मोटी रकम न देनी पड़ी, इसके लिए रोहतक में हरियाणा पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। 

PunjabKesari, haryana


इस अभियान के तहत पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करने पर चालान काटने की बजाए वाहन चालकों को फूल देकर जागरूक किया। पुलिस का यह अभियान लोगों को पसंद आया। वहीं पुलिस का कहना है अगर लोग फिर भी नहीं माने तो उन्हें बदली हुई नियमावली के अनुसार चालान के रूप में हर्जाना देना पड़ेगा। ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि संशोधित ट्रैफिक नियमों के अनुसार लोग नियमों का उल्लंघन ना करें और उन्हें मोटी रकम हर्जाने के रूप में न देनी पड़ी पुलिस का यही उद्देश्य है। 

PunjabKesari, haryana
उन्होंने कहा कि वाहन चालकों को फूल देकर जागरूक किया है कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन करें, वरना भविष्य में उनके बदले हुए नियमों के अनुसार ही चालान काटे जाएंगे। वहीं इस दौरान नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों की को भी पुलिस की गांधीगिरी पसंद आई और उन्होंने वादा किया कि वह भविष्य में ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static