शराब नहीं मिलने पर पुलिस अधिकारी के बेटों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 10:56 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): बैरमपुर गांव के नजदीक सेक्टर-62 में शराब ठेके पर दो युवकों ने उस समय हंगामा करना शुरू कर दिया जब रात 12 बजे ठेका बंद होने की बात कहकर ठेका के सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया। दोनों युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर ठेका कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसकी सूचना सेक्टर-65 थाना में दी तो भी वे बदतमीजी करने लगे। इसके बाद ठेका कर्मचारियों ने चार युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शराब लेने आए युवकों ने अपने आपको पुलिस अधिकारी का बेटा बताया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

युवकों की पहचान आईपीएस अफसर के बेटे विशाल और नवदीप के रूप में हुई है। वहीं उनके दो साथी करण और इरू को भी पकड़ा गया था। चारों को डीसीपी साउथ के सामने पेश किया, जिसके बाद जमानत के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

 

वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना रात करीब 12 बजे की है। नशे में धुत्त युवक ठेके के कर्मचारियों को पीट रहे थे। सूचना पर पहुंचे सेक्टर-65 थाने के एसएचओ की टीम भी पहुंची थी। पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और बदतमीजी पर उतर आए। बाद में अन्य पुलिस कर्मचारियों को बुलाकर उन्हें काबू किया। दरअसल, डीआईजी हरियाणा में ही तैनात हैं और शहर के सेक्टर-43 में रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static