पुलिस ने चलाया नाइट डोमिनेशन अभियान, 84 चैकिंग पार्टियां रात भर रही अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 12:55 PM (IST)

भिवानी : पुलिस ने जिले में रात्रि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इस दौरान जिले भर की पुलिस रातभर अलर्ट रही। इसके साथ ही पुलिस ने रात के समय सड़क पर दौड़ने वाले वाहनों  व संदिग्ध व्यक्तियों की गहनता से जांच व पूछताछ करने के बाद ही आगे बढ़़ने दिया। पुलिस ने इस अभियान से रात्रि अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों में बेचैनी बनी रही। 

पुलिस प्रवक्ता अभिषेक कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। इस मौके जिले भर में अधिकांश पुलिस फोर्स अलर्ट रही। इस दौरान पुलिस की 84 चैकिंग पार्टियों ने जिले भर के होटल, धर्मशाला, रैस्टोरैंट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व सार्वजनिक स्थानों की गहनता से जांच की। नाइट डोमिनेशन के दौरान नाकाबंदी कर पुलिस 1443 वाहनों की चैकिंग की। इसके साथ 34 वाहनों के चालान करते हुए 2 वाहनों के कागजात  पूरे ना पाए जाने पर इंम्पाउंड किया। 

नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस ने जिले भर में 11 व्यक्तियों को अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पुलिस ने कच्ची शराब की 3 बोतलें भी बरामद की। वहीं पुलिस ने मास्क न लगाने पर 6 व्यक्तियों के चालान भी किए। पुलिस द्वारा नाइट डोमिनेशन के दौरान एक उद्घोषित आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के दौरान 18 आरोपियों को अवैध कार्यों में संलिप्तता पाए जाने पर गिरफ्तार किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static