नशा तस्करी के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, एक आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 04:27 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : नशा तस्करी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए गई सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम पर कुछ लोगों ने हमला करते हुए काबू किए गए 2 आरोपियों में से एक को छुड़वा लिया तथा पुलिस की टीम के साथ मारपीट भी की गई। इस मारपीट से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी हरदीप को काबू कर लिया जिसके बाद उसके कब्जे से 900 गोलियां नशे की बरामद की है तथा दूसरे आरोपी को छुड़ा कर ले जाने वाले 8 नामजद सहित 20 लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सीआईए स्टाफ पुलिस टोहाना की टीम जब जाखल में गश्त कर रही थी तो उनके पास दो लोगो के नशा तस्करी करने की सूचना मिली जिसके पुलिस की टीम ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया। जाखल की बाजीगर  बस्ती के लोग पुलिस की टीम से मारपीट करते हुए पकड़े गए एक आरोपी को छुड़वाकर ले गए तथा पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर की जिसमें 3 पुलिस कर्मचारी घायल हो गए।  पुलिस की टीम ने पकड़े गए आरोपी हरदीप के कब्जे से 900 गोलियां नशे की बरामद की है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को छुड़ा कर ले जाने वाले 8 नामजद सहित 20 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश के नेतृत्व में  गश्त कर रही थी कि सूचना आई बाजीगर बस्ती में दो लोग नशा तस्करी का कार्य करते है जिसके पुलिस काबू  करने के लिए गई थी तो पुलिस ने दो लोगों को काबू कर लिया जिसके बाद बस्ती के लोग वहां आ गए जिन्होंने पुलिस की टीम के साथ मारपीट करते हुए एक आरोपी को छुड़ा लिया और फरार हो गए। इस दौरान 3 पुलिस कर्मचारियों को चोटे आई है जिन का इलाज चल रहा है। डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी हरदीप के कब्जे से 900 गोलियां बरामद की गई है जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी को छुड़ा ले जाने वाले 8 नामजद सहित 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है, शीघ्र उन्हें काबू कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static