ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ASI का कटा चालान, वीडियो हुई थी वायरल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 05:50 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद पुलिस प्रशासन आम जनता के धड़ाधड़ भारी भरकम चालान काट रही है, लेकिन लगता है कि पुलिस ही इन नियमों को भूल गई है। फतेहाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जब बिना हेलमेट के एक पुलिस कर्मचारी का वीडियो एक जागरूक व्यक्ति ने लेकर वायरल कर दिया। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और पुलिस कर्मचारी को 1 हजार रुपए का पोस्टल चालान भेजा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 1 सितंबर से लागू हुए नए टै्रफिक नियमों के बाद आम जनता के जिस प्रकार से चालान काटे जा रहे हैं, उससे जनता काफी परेशान है। हालांकि पुलिस प्रशासन इस बात के बड़े-बड़े दावे कर रही है कि वह लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करती है। पुलिस के यह दावे उस समय गोल हो गए, जब एक पुलिस कर्मचारी फतेहाबाद शहर में सरेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ घूम रहा था। लेकिन पुलिस के अन्य कर्मचारी इसे अनदेखा करते देखे गए।

PunjabKesari

शहर के एक जागरूक व्यक्ति ने उक्त पुलिस कर्मचारी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस भी हरकत में आ गई और पुलिस कर्मचारी के बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस कर्मचारी के पास बिना हेलमेट का 1 हजार का पोस्टल चालान भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static