बिना मास्क व हेल्मैट के फर्राटा भर रहे वाहन चालकों पर पुलिस ने कसी नकेल

7/29/2020 2:42:43 PM

कलायत : वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच पुलिस मानव जीवन को सुरक्षा कवच पहनाने को लेकर सजग है। मंगलवार को कलायत में पुलिस ने एस.आई. ईश्वर सिंह के नेतृत्व में कलायत रेलवे रोड़ पर नाका लगा चैकिंग अभियान चला बिना मास्क और हैल्मेट वाहन चालकों के चालान काटने के साथ-साथ जुर्माना भी वसूला। ईश्वर सिंह ने बताया कि कोरोना काल में जहां एक औऱ मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

वहीं लोग इसके प्रति लापरवाह भी होते जा रहे है। इसी को लेकर पुलिस ने अब सख्त रवैया अपना लिया है। इस दौरान उनकी टीम में एस.पी.ओ. मनफूल सिंह, एस.पी.ओ. जितेंद्र कुमार और मंदीप मौजूद रहे। चैकिंग अभियान के दौरान बिना मास्क और हैल्मेट के घूमने वाले वाहन चालकों के चालान के साथ उनको कोरोना जैसी बीमारी के प्रति जागरुक भी किया गया। इस दौरान कई वाहन चालकों को पुलिस ने फेस मास्क भी पहनाए।

उन्होंने कहा कि देश में कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। लोगों को बिना फेस मास्क के बाहर नहीं निकलना चाहिए। बिना फेस मास्क के बाहर घूमने वाले लोग खुद के ही नहीं दूसरों के जीवन को भी खतरे में डाल रहे है। चालान काटे जा रहे स्थान के आसपास बिना फेस मास्क के वाहन चालकों में भगदड़ मच गई। वाहन चालक ईधर-उधर गली से बचकर निकलते देखे गए। 


Edited By

Manisha rana

Related News