वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को मिली धमकी, फिर भी काटा गया चालान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 04:00 PM (IST)

अंबाला(अमन): शहर में पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का धज्जियां उड़ाने वाले के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान वाहनों की चेंकिग के समय पुलिसकर्मी को धमकी भी दी गई, लेकिन फिर भी  कार्रवाई जारी रहा और चालान काट दिया गया।

बता दें कि अंबाला में पुलिस द्वारा समय-समय पर नशाखोरी, सरेआम सड़क पर गाड़ियों में बैठकर शराब की चुस्कियां लेना और गलत गाड़ी पार्क करने वालों के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं, लेकिन कुछ रईसजादे अब भी इस क़ानून की धज्जियाँ उड़ाते दिखाई दिए। अंबाला कैंट के कुछ सार्वजनिक स्थानों पर महंगी गाड़ियों में बैठकर शराब के जाम टकराने से बाज नहीं आ रहे। पुलिस ने अंबाला कैंट में ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान छेड़ा तो कुछ सार्वजनिक स्थानों पर लग्जरी गाड़ियों में बैठकर शराब के जाम टकरा रहे रईसजादे उनके हत्थे चढ़ गए। अपनी गलती का एहसास होने की बजाय वह पुलिस को ही अपनी ऊंची पहुंच का रौब दिखाते हुए उन्हें छोड़ने की धमकी दी, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और चालान उनके हाथों में थमा दिए।

अंबाला कैंट सदर थाना के इंस्पेक्टर नरेश शर्मा ने बताया कि वे समय-समय पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज और अपने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस तरह के अभियान चलाते आ रहे हैं। देर रात उन्होंने इसी तरह के अभियान के अंतर्गत कुछ एक सार्वजनिक स्थलों पर अपनी लग्जरी गाड़ियों में बैठकर शराब के जाम छलकाने और गलत जगह गाड़ी पार्क करने वालों के चालान काटे और उन्हें सबक सिखाया। उन्होंने बताया कि कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ इसी तरह की सख्ती बरतेंगे, लेकिन अब देखना होगा कि क्या पुलिस ऐसे लोगों के कितने दबाव में आती है या आगे भी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती है।

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static