सोनीपत हत्याकांड: मरते-मरते पुलिसकर्मी छोड़ गया था सबूत, पोस्टमार्टम करते वक्त हुआ खुलासा

7/2/2020 3:38:21 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के गांव बुटाना में गश्त पर निकले सिपाही और एसपीओ के हत्या के मामल में पुलिस ने  मरते-मरते भी ड्यूटी निभाई।सोनीपत में पुलिसकर्मियों के हत्यारों तक पहुंचने में मृतक पुलिसकर्मी ने ही मदद की।  दरअसल मृतक रविंद्र ने अपने हाथ आरोपियों की कार का नंबर लिख लिया था जिससे पुलिस हत्यारो तक आसानी से पहुंच गई। बदमाशों को गिरफ्तार करने के दौरान कई पुलिस कर्मचारी भी घायल हो गए थे। जिनका रोहतक पीजीआई में उपचार करवाया गया। 

बुधवार को बरोदा थाना के एसएचओ बदन सिंह ने आरोपी संदीप को गोहाना अदालत में पेश कर 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया इस दौरान एसएचओ बदन सिंह ने मामले खुलासा करते हुए कहा वारदात को छह आरोपितों ने अंजाम दिया है। पुलिस की टीमें आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। खाखी के जवानों की निर्मम हत्या करने की वारदात को अंजाम देने के वारदात में शामिल आरोपित अमित पुलिस की मुठभेड़ में मारा जा चुका है। वही पुलिस ने एक आरोपित संदीप को काबू किया है। वारदात में 4 आरोपित अभी फरार है।



मुठभेड़ में कई पुलिस कर्मचारी घायल पुलिस अधीक्षक जश्नदीप ने बताया कि पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद साइबर सेल व सीआईए की टीमो ने आरोपितों की पहचान कर ली थी। जिसके बाद उन्हें काबू करने के लिए टीमें पहुंची। जहां हमलावरों ने पुलिस की टीमों पर हमला कर दिया। मुठभेड़ में कई पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। जबकि एक हत्यारोपित मुठभेड़ में मारा गया एसपी जश्नदीप सिंह ने कहा बुटाना चौकी क्षेत्र में रात को गश्त पर निकले दो बहादुर जवानों ने जनसुरक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। वारदात को अंजाम देने में 6 हमलावर शामिल थे। जिसमें एक मुठभेड़ में मारा गया है। वही एक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही है। जल्द आरोपित पुलिस गिरफ्त में होंगे।

policeman
शराब पीने से रोका तो कर दी थी हत्या प्रेस वार्ता में एसपी ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस कर्मियो ने शराब पीते हुए युवको को देखा। उसी दौरान गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने वहाँ से जाने के लिए कहा। युवक तेश में आ गए जिसके बाद पुलिस कर्मियों के ऊपर चाकू से हमला कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था 

 


Isha

Related News