JJP पर महम विधायक बलराज कुंडू का सियासी हमला, बोले- मैं जजपा नेताओं की तरह सत्ता का लालची नहीं

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 09:07 AM (IST)

कलायत (ब्यूरो) : महम से विधायक बलराज कुंडू ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर बड़ा राजनैतिक हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह जजपा नेताओं की तरह सत्ता के लालची नहीं। इस दल के नेताओं ने साल 2019 के विधानसभा से पहले बुजुर्गों को 5100 रुपए पेंशन, युवाओं को रोजगार और भाजपा को जमुना पार भेजने के दावे किए थे। इसके विपरीत वह खुद आज भाजपा की गोदी में जाकर बैठ गए। कुंडू ने कहा कि वह कलायत के गांव बालू में जन जागृति यात्रा के तहत ग्रामीणों से रूबरू हुए। इससे पहले कुंडू ने कहा कि जजपा की इस तरह की कार्यशैली के कारण देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वर्गीय ताऊ देवीलाल के परिवार के किसी सदस्य को भविष्य में विधानसभा में जाने का अवसर नहीं मिलेगा। 


भाजपा की तरफ से हरियाणा सरकार में उन्हें मंत्री पद का दिया जा रहा ऑफर-कुंडू


कुंडू ने कहा कि आज भी भाजपा की तरफ से हरियाणा सरकार में उन्हें मंत्री पद का ऑफर दिया जा रहा है। वह निजी स्वार्थों की राजनीति नहीं करते। जनता के हित उनके लिए सर्वोपरि हैं। वह झूठ-लूट व राज घरानों की दुकान को बंद करवाकर मेहनतकश वर्ग के युवाओं को प्रदेश की राजनीति में काबिज करने के लिए जन जागृति पद यात्रा पर निकले हैं। उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर व गरीब वर्ग के हितों के लिए यदि पार्टी व मंच गठित करने की जरूरत पड़ी तो वह इससे पीछे नहीं हटेंगे। 


सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन के लिए राज्य की जनता का साथ मांगने के लिए घर से निकलें है- कुंडू


विधायक ने कहा कि वह खुद की बजाए युवा वर्ग को राजनीति का किंग बनाने की मंशा रखते हैं। सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन के लिए वह राज्य की जनता का साथ मांगने के लिए घर से निकलें हैं। शुक्रवार को जागृति यात्रा ने 16वें दिन में कलायत विधानसभा में प्रवेश किया। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर महम विधायक बलराज कुंडू का पुरजोर अभिनंदन किया गया। कलायत क्षेत्र में जनसेवक मंच संयोजक एवं महम विधायक बलराज कुंडू का महिलाओं, बड़े-बुजुर्गों और युवाओं द्वारा पुरजोर अभिनंदन किया गया।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static