चालान काटने पहुंची प्रदूषण नियंत्रण विभाग की टीम का लोगों ने किया विरोध

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 03:22 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखेर):  प्लास्टिक और पॉलिथीन के सामान बेचने पर पाबंदी के बावजूद लोग इससे बाज नहीं आ रहे है।  प्रदूषण नियंत्रण विभाग और नगर परिषद के अधिकारी टीम को बहादुरगढ़ पहुंचे। जहां पर लोगों ने उनका जमकर विरोध किया।  जिसके चलते टीम को बिना चालान काटे ही वापस लौटना पड़ा। 
PunjabKesari
दरअसल, बहादुरगढ़ में प्रदूषण नियंत्रण विभाग और नगर परिषद बहादुरगढ़ के अधिकारियों की संयुक्त टीम शहर की अनाज मंडी में पॉलिथीन और प्लास्टिक उत्पाद बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी। तभी दुकानदारों ने एकजुट होकर टीम का विरोध किया और चालान कटवाने से मना कर दिया।  
PunjabKesari
दुकानदारों का कहना है कि सरकार एक तरफ तो पॉलिथीन और प्लास्टिक उत्पादों पर बैन लगाने की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ उत्पाद बनाने वाली फैक्ट्रियों पर कोई कार्यवाही नहीं करती। जबकि छोटे दुकानदारों को परेशान करने के लिए आए दिन अधिकारी उनकी दुकानों पर खड़े रहते हैं। 
PunjabKesari
उनका कहना है कि सरकार को उन फैक्ट्रियों पर नकेल कसनी चाहिए। जिनमें प्लास्टिक और पॉलिथीन उत्पाद बनाए जा रहे हैं। अगर उन्हें यह सामान मिलेगा ही नहीं तो वह बेचेंगे कहां से। फिर लोग इन्हें इस्तेमाल भी नहीं कर पाएंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static