खेतों में मिली बच्ची के शव का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस ने 3 युवकों को लिया हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 11:53 AM (IST)

होडल (गुरूदत्त): होडल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जगदीश नायर के गांव पेंगलतू की 12 वर्षीय लड़की के बलात्कार के बाद हुई हत्या मामले में तीन डॉक्टरों के पैनल से पुलिस ने पलवल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। परिवार के लोग पुलिस की कार्यवाही से अभी तक संतुष्ट हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन आरोपियों को शक के दायरे में उठाया था जिनमें से दो को हिरासत में ले लिया है।  तीनों युवक 18 से 20 साल की उम्र के बीच बताए जा रहे हैं। अभी पुलिस ने ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है । होडल डीएसपी बलबीर सिंह ने अपनी मौजूदगी में वीडियोग्राफी कराते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया था।

बता दें कल पुलिस ने गांव पैगलतू निवासी चौथी कक्षा की छात्रा का गांव के निकट ज्वार के खेतों से शव बरामद किया है। 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर से ही लापता था। बच्ची के परिजन इस मामले में थाना पुलिस को शिकायत देने भी गए थे, लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया। जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के आदेश पर पुलिसकर्मी महेंद्र को तुरंत प्रभाव से लाईन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस खेतों में बच्ची का शव मिलने की जानकारी मिलते ही सैकड़ों महिला पुरुष मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बच्ची के परिजनों का कहना था कि उनकी बच्ची सोमवार दोपहर से घर से लापता थी। उन्होंने अपने आसपास के घरों में तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत लेकर वह थाने पहुंचे, लेकिन वहां तैनात पुलिसकर्मी महेंद्र ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया। परिजनों ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद कुछ ग्रामीण महिलाएं खेतों की तरफ शौचादि के लिए गई थीं। वहां बच्ची का शव पड़ा देखते ही उनकी चीख निकल गई। उन्होंने मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी।  ग्रामीणों का कहना था कि किसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसकी हत्या की है। अगर पुलिस शिकायत लेकर समय रहते कार्रवाई करती तो बच्ची के साथ इस प्रकार की वारदात नहीं होती। गांव में हुई घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static