प्रदीप गिल ने कार्यकर्ताओं के साथ बनाई चुनावी रणनीति, विनेश-बजरंग पर हमले का दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 09:08 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। जींद की पृथला विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से टिकट के दावेदार प्रदीप गिल अपने टिकट को लेकर आश्वसत हैं और चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। आज उन्होंने अर्बन स्टेट स्थित 1289 कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई। इस बैठक में गांव व शहर स्तर पर डोर टू डोर कार्यक्रम को लेकर रणनीति बनाई।

वहीं इस दौरान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर भाजपा द्वारा की जा रही आलोचना का मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विनेश  और बजरंग उधर जाते तो फिर सोने के हो जाते, उधर चले जाते तो पाक साफ हो जाते। देश के वो नौजवान हैं। इन्होंने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि अगर दो शब्द अगर अच्छे नहीं बोले पाते तो गलत भी नहीं बोलना चाहिए।  

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने कहा कि हमने कल गांव जुलानी, दरियावाला व ढांडा खेड़ी में डोर टू डोर कार्यक्रम किये। अगले कार्यक्रम को किस प्रकार चलाया जाये ? उसको लेकर आज मीटिंग बुलाई थी। जो साथी बूथ पर एजेंट साथी बना रखे थे, उनकी भी आज मीटिंग थी। जो वोटर लिस्ट आयी हैं उसके लिए भी हम लोगों ने साथियों से विचार विमर्श किया हैं और उसके साथ-साथ आज विनेश फौगाट और बजरंग ने जो पार्टी जॉइन किया। हमने वर्करों को उसकी बधाई भी दी है।

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static