लोको प्राइवेट व टॉवर कॉलोनी में चाय कार्यक्रम में पहुंचे प्रदीप गिल, लोगों की समस्याएं सुन दिया समाधान का आश्वासन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 10:53 AM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जींद की लोको प्राइवेट कॉलोनी और टॉवर कॉलोनी में कांग्रेस नेता प्रदीप गिल चाय कार्यक्रम पहुंचे। लोको प्राइवेट कॉलोनी में गिल ने कॉलोनीवासियों की समस्याएं जानी। गिल के चाय कार्यक्रम में लगातार भीड़ उमड़ रही हैं। प्रदीप गिल ने बताया कि अब हम घर-घर पहुंचेंगे जो घर-घर तक वोट के लिए दस्तक करने का काम करेंगे। 

प्रदीप गिल ने कहा कि जैसे लोको रेलवे कॉलोनी में चाय कार्यक्रम था, फिर इतना लोगों में जोश आया। लोगों में एक भावना आई कि लोको प्राइवेट कॉलोनी के लोगों ने भी स्पेशल चाय पे बुलाया और अपनी स्थितियां भी दिखाई। किस प्रकार से यहां कच्चे मकान पड़े हैं, किस प्रकार से यहां छत कच्ची पड़ी हैं।

PunjabKesari

आज ये देखने का मौका मिला। वैसे तो मैं पीछे भी यहां पर आया था, लेकिन धरातल दिखाकर हम सरकार को बताना चाहते हैं। एक तरफ तो तुम कहते हो कि प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत, हमने सबका साथ सबका विकास किया है। दूसरी तरफ अगर इस गली में अंदर जाकर देखोगे तो एक बहन के मकान की कच्ची छत मिलेंगी। दूसरा सामने देखोगे तो जर्जर हालात में मकान मिलेगा। इधर देखोगे तो कंप्लीट मकान नहीं मिलेगा, इधर देखोगे तो ये मकान कंप्लीट नहीं मिलेगा। आज तक प्रधानमंत्री आवास योजना का एक भी पैसा इस लोको कॉलोनी में नहीं आया। विधायक को चैलेंज करता हूँ। अभी जाओगे, इस गली में देखोगे कितना पानी गंदा खड़ा रहता है, आने जाने के मेन रास्ते गंदा पानी स्वच्छ पानी के साथ मिलकर के कई बार घरों के नालों तक आ जाता है। अगर मैं बात करूँ तो इन सभी समस्याओं को जानने का मौका मिला और सरकार को आज यह बताने का मौका मिला कि तुम कहते हो कि सबका साथ सबका विकास तो लोगों के घरों के अंदर आकर के आप चेक करो। 

PunjabKesari

पत्रकार का सवाल : आपके प्रोग्राम चल रहे है और टिकेट भी डिक्लेर नहीं हुई है और गठबंधन की भी चर्चा चल रही है।

गिल ने कहा कि चर्चाएं चलती रहती है जब कहीं ना कहीं चुनाव आता है तो बहुत सारी चीजें चलेंगी। मैं अपनी तैयारी कर रहा हूँ। लगातार मैं फील्ड में हूँ। मैं फील्ड का आदमी हूँ। मुझे सबसे ज्यादा लोगों के बीच में रहना पसंद हैं। मैं काम कर रहा हूँ,  कल भी हमारी मीटिंग हैं चुनाव की तैयारियों के लिए 10:00 बजे हमने अपने कार्यकर्ता साथी जो मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर के चले हुए हैं। उनको अगली प्लानिंग के लिए हम लोग तैयार करने जा रहे हैं कि हमने परसों से गाँव का जहां हम लोग पैदल यात्रा करके दौरा करके आए है, अब हम घर घर पहुंचेंगे जो घर-घर तक वोट के लिए दस्तक करने का काम करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static