विधानसभा चुनाव पर अब चौधरी परिवार की निगाहें, प्रेमलता बोलीं- उचाना में दुष्यंत की होगी दुर्गति

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 02:56 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): कांग्रेस टिकट बंटवारे के बाद सियासी पारा हाई। जींद के दीप पैलेस में पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं की बुलाई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह उनकी धर्मपत्नी पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह और उनके बेटे पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह मुख्य रूप से शामिल रहे। बैठक में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

हिसार लोकसभा टिकट के प्रमुख दावेदार माने जा रहे बृजेंद्र सिंह के टिकट कटने को लेकर प्रेम लता से पूछा गया कि क्यों टिकट नहीं मिला। चर्चा है कि भूपेंद्र हुड्डा के कारण टिकट नहीं दिया गया। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हम किसी का नाम नहीं ले सकते, क्योंकि बैठक में क्या हुआ इसकी जानकारी हमें नहीं है। उन्होंने कहा कि सर्वे में भी उनका चल रहा था। सब कमेटी की लिस्ट में भी उनका नाम था। इस दौरान प्रेमलता ने कहा कि टिकट कटने बावजूद भी हमारा पॉजिटिव माइंडसेट है। इसका विधानसभा चुनाव में फायदा मिलेगा। 

इसके कांग्रेस छोड़ने के कयासों को लेकर कहा कि कांग्रेस में आए तो कांग्रेस खिलाफ नहीं जाएंगे चाहे 10 साल बाद आए हो, लेकिन इस वक्त हम कांग्रेसी हैं। हमने कभी दुर्भावना की राजनीति में नहीं की। गलत व्यवहार ना हमारे स्वभाव में है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जयप्रकाश का चौधरी बीरेंद्र सिंह के पास मिलने के आया था। उन्होंने कहा कि अभी तो मैं जींद में मीटिंग लूंगा शाम को बात करेंगे। 

वहीं चुनाव को लेकर प्रेमलता ने कहा कि कांग्रेस के प्रति माहौल है लोग अपने आप बीजेपी के खिलाफ हो रहे हैं। कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। हरियाणा में बीजेपी के खिलाफ प्रचार अपने आप हो रहा है। किसान आंदोलन के समय भाजपा कुछ नहीं किया। अब उसकी भरपाई का समय है। 

इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को लेकर कहा कि अब वो उचाना चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पाएगा। अगर आएंगे तो उनकी दुर्गति होगी। प्रेमलता ने कहा कि दुष्यंत ने हल्के में कोई काम नहीं करवाया। हमारे काम भी जो होने थे उनको रुकवाने का काम किया। जिन कामों के पत्थर लग चुके थे वह काम भी नहीं हो पाए। उचाना का बाईपास पर एक ईंट भी नहीं लग पाई, लाइन सारी खिंच गई थी। लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि नैना चौटाला अपने देवरानी और ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ने आईं हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static