छात्रों के परिजनों ने सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को पीटा, छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 10:32 PM (IST)

टोहाना(सुशील): उपमंडल के गांव जाखल में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय की 4 छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल नरेंद्र सिंह पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। छात्राओं ने इसकी सूचना अपने परिजनों को भी दी। गुस्साए परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर अध्यापक की पिटाई शुरू कर दी। मामले की सूचना पर जाखल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रधानाचार्य को काबू कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी शिकायत में छात्राओं ने बताया कि तीनों छात्राएं राजकीय माध्यमिक विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उन्होंने बताया कि स्कूल का मुख्य अध्यापक नरेंद्र सिंह उनके साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ करता है। कई बार विरोध करने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। छात्रा ने बताया कि उन्होंने अपने परिजनों को भी इस बारे में सूचित किया। परिजनों ने प्रदेश सरकार व शिक्षा विभाग से आरोपी मुख्य अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि राजकीय माध्यमिक विद्यालय की 4 छात्राओं ने आरोपी मुख्याध्यापक नरेंद्र पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाए हैं। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static