राहत- हरियाणा में जल्द होगी बिजली की समस्या दूर, ओपी धनखड़ ने दी ये जानकारी ?

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 03:15 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि बिजली की समस्या इस गर्मी के मौसम में चल रही है। लेकिन शीघ्र ही इस समस्या से हरियाणा वासियों को निजात मिल जाएगी। क्योंकि मुख्यमंत्री ने दूसरे राज्यों से 500 मेगा वाट बिजली लेने के लिए कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि यह समस्या हरियाणा ही नहीं नहीं बल्कि पूरे देश में चल रही है। केंद्र सरकार भी इस समस्या के समाधान के लिए दिन-रात लगा हुआ है। कोयले की समस्या के कारण यह समस्या पैदा हो रही है । जिसकी पूर्ति के लिए काम जारी है।

वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी अभी भी कायम है क्योंकि उदय भान को प्रदेश अध्यक्ष तो बना दिया गया। लेकिन उनके साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष खड़े कर दिए गए। जिससे साफ जाहिर है कि कोई भी एक दूसरे के काम को होने नहीं देगा।

उन्होंने कहा कि जहां तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा हरियाणा में सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है वह केवल एक सपना मात्र है। क्योंकि अब कांग्रेस का वजूद हरियाणा में भी पंजाब की तरह समाप्त होता नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो दलित प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर व कुमारी शैलजा को गुटबाजी के चलते ही कार्य नहीं करने दिया गया। यहां तक की वह प्रदेश की कार्यकारिणी तक नहीं बना पाए। इसलिए पिछड़ा वर्ग व दलित वर्ग का विरोध भी कांग्रेस को झेलना पड़ेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static