कॉलेज कैंपस में प्रोफेसर ने की महिला लेक्चरर से छेड़छाड़ व अप्राकृतिक कृत्य, मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 09:49 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): जिले की एक तहसील में स्थित गवर्नमेंट कॉलेज के हिंदी विभाग की महिला एक्सटेंशन लेक्चरर से जियोग्राफी विभाग के प्रोफेसर द्वारा छेड़छाड़ व अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला प्रोफेसर की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह मूल रूप से सिरसा जिले के एक गांव की रहने वाली है। वह हिसार जिले के एक गवर्नमेंट कॉलेज में हिंदी विभाग में एक्सटेंशन लेक्चरर है। आरोप है कि उसी कॉलेज का एक भूगोल विभाग का प्रोफेसर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। महिला प्रोफेसर का कहना है कि 24 जनवरी को उसकी कॉलेज में एग्जाम ड्यूटी थी। शाम 5 बजे परीक्षा खत्म होने के बाद वह आंसर शीट जमा करवाकर घर जाने लगी तो आरोपी प्रोफेसर ने उसको रोक लिया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी प्रोफेसर ने इगनू की ड्यूटी से संबंधित बातचीत करने के लिए उसको कॉलेज कैंपस के कमरा नंबर 48 में बुलाया। उस उक्त प्रोफेसर ने कमरे के दरवाजा बंद करके धमकी दी कि अगर इस कॉलेज में नौकरी करनी है तो जो वह कहेगा वही करना पड़ेगा। उसने महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ और अप्राकृतिक कृत्य किया। पीड़िता का कहना है कि वह बड़ी मुश्किल से वहां से बच निकलने में सक्षम हुई। उसका कहना है कि इससे पहले भी आरोपी ने अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश की है। फिलहाल हिसार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static