भ्रष्टाचार को लेकर प्रॉपटी डिलरों और कई संगठनों का धरना जारी,सीएम के दौरे को रोकने की दी चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 09:30 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र): नगरपालिका व तहसील कार्यालय में भ्रष्टाचार को लेकर प्रापर्टी डीलरों और सामाजिक संगठनों का धरना चौथे दिन भी जारी है। वहीं धरना दे रहे प्रवीण फुटेला ने बताया कि वह अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे है। लेकिन इन चार दिनों में कोई भी अधिकारी उनकी सुध लेने नहीं आया है। जिससे लगता है कि सरकार अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है और आमजन को एनडीसी जारी करने में  जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है।

 

फुटेला ने बताया कि अगर उनकी मांगे नही मानी गई तो 18 सितम्बर को सिरसा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रस्तवित दौरे का वह विरोध करेंगे। इसके साथ ही वह मुख्यमंत्री को काला झंडा भी दिखा सकते है। ये भी कहा कि बताया कि प्रोपर्टी आईडी, एनडीसी जैसे मामलों को लेकर  एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से भी मिल चुका है। लेकिन उनके द्वारा उन्हें कोई भी पुख्ता आश्वासन नहीं दिया गया। फुटेला ने बताया कि इसके बाद उनका एक प्रतिनिधि मंडल  उक्त समस्या के निदान को ले कर तत्कालीन जिला उपायुक्त अजय तोमर से भी  जाकर मिला।

उन्होंने उपायुक्त सिरसा को इन समस्याओं के बारे अवगत करवाया गया। ऐसे में उपायुक्त ने जल्द सभी समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया था। लेकिन एक माह बीत जाने के वाबजूद भी अभी तक उक्त समस्या का नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि पिछले 2 वर्ष से हुड्डा के सेक्टर की एनडीसी जारी नहीं की जा रही है। जब इस बारे में हुड्डा विभाग से बात करते हैं तो वह कहते हैं कि हमने आपका सारा रिकॉर्ड नगरपालिका को दे दिया है

लेकिन  नगरपालिका यह कहती है कि हमारे पास अभी तक लिंक नहीं आया। जिससे हम आपको एनडीसी जारी कर सके। ऐसे में सरकार यह स्पष्ट करे कि आखिर हुडा के प्लाट को खरीदने व बेचने के लिए पत्र व्यवहार कौन से विभाग से करे जिससे आमजन को हुडा के प्लाट खरीदने व बेचने में किसी तरह की परेशानी न हो। धरना के आज चौथे दिन में शहर के अनेकों गणमान्य लोगों ने धरना का समर्थन किया। जिनमें कांग्रेस नेता मलकीत सिंह खोसा,वसीकनवीस एडवोकेट उमेश मेहता, एडवोकेट नरेश अरोड़ा, एडवोकेट कुलदीप, योग सभा भीम कालसरिया, बेअंत  कंग ,राज सिंह कुका ,जरनैल सिंह , महेंद्र कंबोज, बलदेव सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static